Tang Pineapple

Hina Ibrahim @cook_16621862
#cpl #elaichi
Summer me soft drink ki boht need hoti hai isi liye har ghar me banaya bhi jata hai. Summer me dehydration bhi aksar ho jati hai isi liye us ko cover karne ke liye aj mein apni drink me ORS use kar rahi hun jis se drink ka flavour na sirf yummy hojata hai bal ke is se energy b milti hai. must try it.
Tang Pineapple
#cpl #elaichi
Summer me soft drink ki boht need hoti hai isi liye har ghar me banaya bhi jata hai. Summer me dehydration bhi aksar ho jati hai isi liye us ko cover karne ke liye aj mein apni drink me ORS use kar rahi hun jis se drink ka flavour na sirf yummy hojata hai bal ke is se energy b milti hai. must try it.
Similar Recipes
More Recipes
-

Heenaba jadeja
-

pinal Patel
-

chef Nidhi Bole
-

Yesha recipes
-

Bhavnaben Adhiya
-

Muniswari.G
-

Monika Jain
-

Muniswari.G
-

Pasta Patrick
-

Chez Zig
-

Lauren
-

Granny in the Kitchen
-

No churn mulberry swirl ice cream
Lavender
-

Saira Abdullah
-

Shivani gori
-

Pradnya Khadpekar
-

Mk Mahwish
-

Somi Ali
-

Naz Rais Naz Rais
-

Suchitra S(Radhika S)
-

Naz Rais Naz Rais
-

Shabbir Dalal
https://cookpad.wasmer.app/us/recipes/14891869
























Comments (2)